फिल्म साहो में श्रद्धा के किरदार को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा !

Bollywood Hangover 2017-09-11T11:22:20+01:00 Bollywood

मुंबई : बाहुबली स्टार प्रभास अब जल्द ही एक और फिल्म में अपने अभिनय का जादू बिखेरने आने वाले हैं, आगामी फिल्म 'साहो' में दर्शकों को प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी.

फिल्म साहो से प्रभास की बॉलीवुड में एंट्री

प्रभास बाहुबली के बाद फिल्म साहो से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, सिनेप्रेमियों में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के किरदार को लेकर अहम जानकारी सामने आई है. 

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में श्रद्धा डबल रोल में नजर आ सकती हैं. एक में दर्शकों को उनका एक्शन किरदार तो दूसरे में वह एक डरपोक लड़की का किरदार अदा करती नजर आएंगी. 

बता दें कि श्रद्धा ने इस फिल्म में अपने किरदार को बेहतर ढंग से निभाने के लिए तेलुगू भाषा सीखने की शुरुआत भी कर दी है, इससे पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि प्रभास श्रद्धा को तेलुगू सिखाएंगे और श्रद्धा प्रभास को हिंदी.

श्रद्धा से पहले इन एक्ट्रेसेस को किया गया था अप्रोच

फिल्म साहो में इस रोल के लिए श्रद्धा को साइन करने से पहले पूजा हेगड़े, सोनम कपूर और अनुष्का शेट्टी को भी अप्रोच किया गया था. बता दें कि इस फिल्म में प्रभास, श्रद्धा के अलावा भी कई बॉलीवुड सितारे अहम किरदार में नजर आएंगे जैसे कि नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

कितना है फिल्म का बजट

मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए है,गौर करने वाली बात यहां ये है कि इस फिल्म को तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय म्यूजिक दे रहे हैं. ये फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. 

Similar Post You May Like