श्रद्धा और राजकुमार के फिल्म का टाइटल आया सामने

Bollywood Hangover 2018-01-11T04:43:28+01:00 Bollywood

गो गोवा गोन के लेखक कृष्णा डीके और राज निदिमोरू जिन्हें लोग साथ राज एंड डीके के नाम से बुलाते हैं। ये दोनों जब वापस नए फिल्म के कहानी के साथ वापस आये तो दर्शकों का इंटरेस्ट बढ़ना लाजिमी था। आखिर इसी जोड़े ने साथ में गो गोवा गोन फिल्म दिया था।

इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को साथ लाने का अनाउंस किया था। लेकिन इस बात पर पुष्टि करना बाकी था।

इस बात की पुष्टि खुद श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल अकाउंट के द्वारा की। जहाँ श्रद्धा राजकुमार के साथ थी। इस तस्वीर में दोनों मस्ती के मूड में थे। तस्वीर के नीचे फिल्म का जनर लिखा हुआ था। लेकिन फिल्म का टाइटल तब तक अनाउंस नहीं किया गया था।

 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

ये फिल्म हॉरर कॉमेडी होगी। इस बात को खुद फिल्म के लेखक डीके एंड राज और निर्माता दिनेश विजान ने किया था। लेकिन लोग फिल्म के कास्ट के अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म के टाइटल को जानने के लिए उत्सुक दिख रहे थे। साथ ही फिल्म के निर्देशक के बारे में भी कोई पुष्टि नहीं की गयी थी।

लेकिन फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल अकाउंट के द्वारा ना सिर्फ फिल्म के शूटिंग शुरू होने के बारे में जनता को बताया बल्कि फिल्म के टाइटल से लेकर फिल्म के निर्देशक के बारे में भी जानकारी दी।

 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का टाइटल है स्त्री। और इस फिल्म के निर्देशक है अमर कौशिक इससे पहले आमिर और घनचक्कर जैसे फिल्मों में काम कर चुके थे लेकिन एक निर्देशक के तौर पर ये उनका पहला फिल्म होगा।

इस नए टीम को साथ देखना बढ़िया होगा लेकिन देखना ये है कि क्या ये फिल्म भी गो गोवा गोन जैसी ही मनोरंजक फिल्म होगी।   

Similar Post You May Like