राजकुमार और श्रद्धा साथ हंसाएंगे भी और डरायेंगे भी

Bollywood Hangover 2017-12-06T01:20:55+01:00 Bollywood

राजकुमार राव इस वक़्त अपने कैरियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे है. लगातार हिट फिल्में देने के साथ-साथ अवार्ड्स भी बटोरे जा रहे है. इस साल के स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में जहाँ उन्हें न्यूटन के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स के अवार्ड से सम्मानित किया गया वहीं दूसरी ओर फिल्म बरेली की बर्फी के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल के अवार्ड से भी नवाजा गया. उसके ऊपर से युट्यूब पर हंसल मेहता निर्देशित बोस: डेड ओर अलाइव वेब सीरीज को भी काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें राजकुमार सुभाष चन्द्र बोस की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे है. यानी एक तरफ लीक से हटकर फिल्म भी कर रहे है और साथ में कमर्शियल फिल्मों में भी उन्हें सफलता मिल रहा है.

ऐसे में राजकुमार के फैन उनके अगले फिल्म के इन्तेजार में है क्योंकि ये हर कोई जानता है कि वो जो भी फिल्म करेंगे कुछ अलग ही करेंगे. और शायद राजकुमार अपने चाहने वालों को निराश भी नहीं करेंगे.

सूत्रों की माने तो अगले साल राजकुमार और श्रद्धा कपूर एक साथ बड़े परदे पर दिखाई देने वाले हैं. राज और डीके जिन्होंने हैप्पी एंडिंग, गो गोवा गोन, अ जेंटलमैन जैसी फिल्मों को लिखा भी है और उनका निर्देशन भी किया है उन्हीं के द्वारा लिखे हॉरर कॉमेडी फिल्म में ये दोनों साथ दिखने वाले है.

इस बात की पुष्टि राजकुमार और श्रद्धा के ट्वीट से पता चल रहा है जिसमें दोनों एक दुसरे की तारीफ़ करने के साथ साथ एक दुसरे के साथ काम करने को लेकर उत्साहित भी हैं.

 

 

 

 

 

फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है और ना ही फिल्म के निर्देशक पर किसी ने मोहर लगाया है. फिल्म का निर्माण कार्य दिनेश विजान देख रहे है जिन्होंने इसके पहले राज और डीके की ही फिल्म गो गोवा गोन का निर्माण कार्य देखा था.

फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक तय नहीं हुई है क्योंकि इस वक्त श्रद्धा और राजकुमार दोनों व्यस्त चल रहे हैं. जहाँ एक तरफ श्रद्धा अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही साईना नेहवाल की बायोपिक के साथ साथ साहो की शूटिंग में व्यस्त है तो वहीं राजकुमार ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म फैनी खान के शूटिंग में मशगूल है.

Similar Post You May Like