जानिये कैसे मिला श्रद्धा को साहो

Bollywood Hangover 2017-11-29T05:24:49+01:00 Bollywood

बाहुबली और बाहुबली 2 के अपार सफलता के बाद धर्मा प्रोडक्शन्स एक बार फिर प्रभास के साथ काम करने जा रहे हैं अगले साल आने वाली फिल्म साहो से. फिल्म के टीज़र में प्रभास का टफ मैन लुक चर्चा में है जहाँ वो दूसरों के खून से सने हुए दिख रहे है. फिल्म के टीज़र से ही दर्शकों को फिल्म की भव्यता का आभास हो जाता है जिससे दर्शकों के मन में फिल्म के प्रति उत्सुकता भी बढ़ जाती हैं.

फिल्म में प्रभास के अपोजिट किस अभिनेत्री को लिया जाए इस बारे में बहुत दिनों से चर्चा बना हुआ था. पहले बात थी कि बाहुबली में प्रभास के अपोजिट रही आभिनेत्री अनुष्का शेट्टी रहेगी लेकिन उनके वज़न की वजह से कुछ निश्चित नहीं हो पाया. उसके बाद कई अभिनेत्रियों को प्रभास के अपोजिट लेन की बातें होने लगी और आखिरकार सबका एक साथ निर्णय हुआ अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए.

वैसे भी आलिया ने अपनी कैरियर की शुरुआत करण जौहर के फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से ही की थी उसके बाद आई उनकी सारी फिल्में, हाईवे, उड़ता पंजाब, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियाँ आदि ने इंडस्ट्री में अच्छी कमाई की और बना बैठी आलिया की नेक्स्ट सुपरस्टार. ऐसे में आलिया को लेकर काम करना फिल्म के हित में भी था. इसी वजह से करण ने खुद आलिया को फिल्म में काम करने को कहा. लेकिन आलिया ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया.जबकि आलिया से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि उनके फेवरेट साउथ इंडियन एक्टर कौन है तब उनका जवाब था प्रभास. फिर आलिया ने मना क्यों किया?

सूत्रों की माने तो आलिया ने जब फिल्म की पूरी कहानी सुनी तब उन्हें फिल्म में अपना किरदार जमा नहीं. आलिया की अभी तक की हुई सारी फिल्मों में उनका किरदार का महत्व है ऐसे में किसी फिल्म में वो केवल एक सहायक भूमिका में ये उन्हें मान्य नहीं था. आलिया के अनुसार उनके परिवारजन उनके इस निर्णय में उनके साथ है. और तब श्रद्धा कपूर को साहो फिल्म के लिए साईन किया गया.

Similar Post You May Like